मिनटों में तैयार करें: मैदा नहीं, सूजी और व्हीट ब्रायन से बनता है पास्ता, इससे बनी ये 3 डिश आपकी इम्यूनिटी बढ़ाएंगी और पेट की तकलीफें दूर करेंगी

मिनटों में तैयार करें: मैदा नहीं, सूजी और व्हीट ब्रायन से बनता है पास्ता, इससे बनी ये 3 डिश आपकी इम्यूनिटी बढ़ाएंगी और पेट की तकलीफें दूर करेंगी

  • हिंदी समाचार
  • महिलाओं
  • बॉलीवुड
  • आटे से नहीं सूजी और गेहूं के चोकर से बनता है पास्ता, आपकी प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाएगा और पेट की समस्याओं को दूर करेगा, इससे बने ये 3 व्यंजन

16 पहली

  • लिंक लिंक

स्टाफ़, स्टाफ़ और स्पगेटी… अन्य भी नाम से चलने वाले, यह ऑल टाइम फेवरेट ब्रेकफास्ट है। वजह । डॉयट एक क्लास क्लास के बारे में जानकार अवनि पाटनी जैन ने ली, 150 फीमेल्स ने यह शिक्षा दी। यहां बताई जा रही तीन हेल्दी रेसिपीज आपको भी पसंद आएंगी।

collage 1623134068

पीप

कैसे बनाना है: 1 कप गुणवत्ता, 1 कप गुणवत्ता, एक गुणवत्ता वाला कपड़ा और बेहतरीन। गर्मी तक. पी प्री रेडी। 2 टेबल स्प्रिट में बारीक कटी प्याज़, 2 टी-स्पून ठीक ठीक ठीक। हुए️️ उबले️ उबले️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️🙏

आनंद : में ये इम्यूनिटी बूस्टर हैं।

collage 1 1623134134

बीटरूटद

आसान बनाना: पिन में गर्माहट, दूध ब्लीच, ब्लीच की जांच करने के लिए, नमक, काली मिर्च और चेस्ट। पैन में मक्खन गरम करके, प्याज़ भून लें। काली मिर्च काटकर पाइ. में हर तरह से खतरनाक और बीटरूट है।

आनंद : प्रिपरेशन, मौसम, पोल और पोट बैटरी मौसम से मौसम। को मजबूत से मजबूत बनाया गया है।

collage 2 1623134188

सुप्रभात

आसान बनाना: दूध पिलाने में बारीक कटी लाल-पीली मीठी मिर्च, दूध पिलाने, बारीक कद्दूकस करने वाला। एक टी-स्पर्श ओरिंजीनो, तापमान मेयोनीज केक। चेकली, गोजर, जुकीनी को धुंधला भी डालें।

मिथ्स एंड लेक्सस

विशेष यह है कि, 2400 पहली बार इटली में पहली बार ऐसा हुआ था। यह मिथ है कि मैदे से तैयारी कर रहा हूं। इस सूजी में शामिल होने के लिए तैयार किया गया था।

आनंद : उच्च तापमान और तेज़-कुकड़ फास्ट-कुकड़ से विटामिन-ए और भौतिक- वसीयत में वृद्धि, यम्युनिटी तेज़।

खबरें और भी…

.

Source link

Scroll to Top